चांद मंजर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश संयोजक मनोनीत

वजीह अहमद तसौवुर ✍️

सहरसा… सहरसा जिला के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत पहाडपुर निवासी चाँद मंजर इमाम को एक बार फिर कांग्रेस पार्टी ने अहम जिम्मेदारी सौंपी है। उन्हें बिहार प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग का प्रदेश संयोजक मनोनीत किया गया है।
बिहार प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश चेयरमैन मिन्नतुल्लाह रहमानी ने नियुक्त्त पत्र सौंपा।
नव मनोनीत प्रदेश संयोजक चाँद मंजर इमाम ने इस नियुक्ति पर प्रसन्नता व्यक्त  करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के नीति व सिद्धांतों को आम-जन तक पहुंचाने का काम करूंगा। पार्टी ने जो महत्वपूर्ण पद मुझे देने का काम किया है मैं सहनशीलता, संघर्षशीलता व लगन से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाह करते हुए आदरणीय श्री राहुल गांधी जी के हाथों को मजबूत करने काम करूंगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो सभी धर्म व मज़हब के लोगों को एक साथ लेकर चलती है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस महागठबंधन की सरकार बनेगी देश के लाखों युवाओं, महिलाओं, अकलियतो को रोजगार मिलेगा।श्री चाँद मंजर इमाम ने कहा कि आज समाज को जाति और धर्म के नाम पर बांटने की राजनीति हो रही है
दंगे- फसाद हो रहे हैं।इसे रोकना होगा।उन्होंने कहा कि आपसी भाईचारे और प्रेम का संदेश कांग्रेस पार्टी ही दे सकती है।उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 2014 लोकसभा चुनाव में जो वादा किया था वह वादा पुरा नहीं हुआ और जुमला ही निकला। उन्होंने कहा कि झूठ की बुनियाद ज्यादा दिन तक नहीं टिकती है और मध्यप्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ की जनता ने सबक सिखा दिया। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का सफाया तय है। बेरोजगारो को रोजगार नहीं मिला, लोगों के खाते में 15 लाख नहीं आये, किसानो को उनकी फसल का वाजिब दाम नही मिल रहा है।
प्रदेश संयोजक चाँद मंजर इमाम को बधाई देने वालों में सहरसा जिला अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष महबूब आलम, सलखुआ प्रखंड अध्यक्ष सोहेल खान, सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड अध्यक्ष मो• सलाहउददीन पप्पू मार्शल, रंजित यादव, मो• नाजिम अनवर, पूर्व मुखिया मो• खुर्शीद आलम, सचिन सवर्णकार, राकेश गुप्ता, किशोर यादव, शादाब आलम, मुख्तार आलम, मदन सिंह, अबु राफे, अब्दुल बासित, हम्माद आलम,ललन पासवान, बिरंची शर्मा, चंदन शर्मा, राजीव केसरी सहित कांग्रेस कमेटी के नेताओं व कार्यकर्ता शामिल है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *